मुज़फ्फरनगर: मुठभेड़ में इनामी बदमाश पुलिस की गोली से घायल, एक फरार

डीएन संवाददाता

10 से अधिक आपराधिक वारदातों में वांछित बदमाश को आज पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान गोली मारकर घायल कर दिया। एक अन्य बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल रहा।

उपचाराधीन बदमाश हफ़ीज
उपचाराधीन बदमाश हफ़ीज

मुज़फ्फरनगर: चरथावल थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पांच हजार रूपये का इनामी बदमाश हफीज गोली लगने से घायल हो गया। मुठभेड़ के दौरान बदमाश हफीज का एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया हैं। हफीज के खिलाफ 10 से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

चरथावल थाने के इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने बताया कि पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि ग्राम कुल्हेडी के जंगल में कुछ बदमाश लूटपाट की योजना बना रहे हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को ललकारा। बदमाशों ने पुलिस पार्टी को निशाना बनाते हुए गोलियां चलानी शुरू कर दी। पुलिस ने भी आत्मरक्षा के लिए गोली चलाई, जिसमें कुल्हेडी निवासी पांच हजार रूपये का इनामी बदमाश हफीज गोली लगने से घायल हो गया। वहीं उसका एक अन्य साथी रेहान मौके से भाग जाने में सफल रहा।

इंस्पेक्टर ने बताया कि घायल हफीज एक शातिर किस्म का अपराधी हैं। उसके खिलाफ जनपद के विभिन्न थानों में करीब दस मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से एक बाईक, पिस्टल, कारतूस भी बरामद किया। फरार बदमाश रेहान की तलाश जारी है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार