मुजफ्फरनगर: दो दर्जन मामलों में वांछित बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल, एक शातिर फरार

डीएन ब्यूरो

खतौली थाने में लूट, हत्या, डकैती, चोरी व राहजनी के लगभग दो दर्जन मुकदमो में वांछित बदमाश को पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान घायल कर गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच एक अन्य बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा।


मुजफ्फरनगर: वाहन चेंकिग के दौरान खतौली पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में एक बदमाश पैर पर गोली लगने घायल होकर गिर पड़ा। जख्मी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मुठभेड़ के दौरान शातिर बदमाश का दूसरा साथी पुलिस को टकमा देकर फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। 

घायल बदमाश को इलाज के लिये पुलिस ने सरकारी अस्पताल पहुँचाया, जहां से उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।  गिरफ्तार बदमाश का नाम गुलजार है, जो इस्लामनगर खतौली का निवासी है। 
खतौली थाने में गुलजार के विरुद्ध लूट, हत्या, डकैती, चोरी व राहजनी के लगभग दो दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा गुलजार के विरुद्ध राजस्थान, हरियाणा व उत्तराखंड में भी कई मुकदमें दर्ज हैं। फरार बदमाश का नाम तौसीफ उर्फ तुल्ला है। इसके विरुद्ध भी खतौली थाने में हत्या समेत कई मुकदमे दर्ज हैं। 

पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश गुलजार के पास से कंट्री मैड एक पिस्टल व भारी मात्रा में कारतूस के अलावा लाल रंग की पल्सर बाईक बरामद की है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …