इस दक्षिण भारतीय फिल्म को हिंदी में बनाएंगे संजय लीला भंसाली

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली दक्षिण भारतीय फिल्म का रीमेक बना सकते हैं। डाइनामाइट न्यूज़ को मिली जानकारी के अनुसार भंसाली ने तमिल फिल्म कत्थी का हिंदी रीमेक बनायेंगे, जिसके उन्होंने राइट्स भी खरीद लिए हैं। पूरी खबर..

संजय लीला भंसाली (फाइल फोटो)
संजय लीला भंसाली (फाइल फोटो)

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली दक्षिण भारतीय फिल्म को बनाने जा रहे हैं। भंसाली की नज़र अब साउथ की फिल्मों के रीमेक पर है और इसके लिए उन्होंने राइट्स भी ले लिए हैं।

यह भी पढ़ें: एक बार फिर से खिलाड़ी कुमार ने जीता देशवासियों का दिल, केरल की मदद के लिए आए आगे

डाइनामाइट न्यूज को मिली जानकारी के मुताबिक भंसाली ने हाल ही में तमिल फिल्म कत्थी के राइट्स खरीदे हैं। वह इस फिल्म का हिंदी रीमेक करेंगे। चर्चा है कि अक्षय कुमार इस फिल्म में काम कर सकते हैं। अक्षय ने भंसाली की प्रोड्यूस की हुई सुपरहिट फिल्म राउडी राठौर में काम किया था जो तमिल की फिल्म विक्रमारकुडू का हिंदी रीमेक थी।

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी हुई पक्की! 

कत्थी को एआर मुरगादोस ने निर्देशित किया था। विजय और सामंथा अक्कीनेनी ने फिल्म में लीड रोल निभाया था। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 130 करोड़ रूपये का बिज़नेस किया था। पिछले दिनों चर्चा यह भी थी कि भंसाली मलयालम की मोहनलाल स्टारर पुलिमुरुगन का भी हिंदी रीमेक करना चाहते हैं।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार