दबंग सलमान ने अपने किरदार को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- ऐसा रोल कभी नहीं करूंगा

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के दबंग स्टार कहे जाने वाले सलमान खान अब तक फिल्मों में कई तरह का रोल निभा चुके है। अलग-अलग तरह के किरदारों निभाने की वजह से ही वह कई लोगों के दिल में भी राज करते है। लेकिन अब सलमान ने अपनी भूमिका को लेकर एक नया खुलासा किया है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

सलमान खान (फाइल फोटो)
सलमान खान (फाइल फोटो)

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान फिल्मों में विलेन का किरदार नहीं निभाना चाहते हैं। सलमान खान ने बताया है कि आज तक उन्होंने विलेन का किरदार नही निभाया और कभी भी विलेन का किरदार निभाना भी नहीं चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इस रोल से लोग उनसे इम्प्रेस हो जायेंगे और वह स्वयं भी एक विलेन की तरह व्यवहार करने लग जाएंगे।

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी का फर्श से अर्श तक का सफर, इस संघर्ष ने दिलाया मुकाम

सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये तीन दशक हो गये हैं। बॉलीवुड फिल्मों में शाहरूख खान, आमिर खान और अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन तक कई नामचीन हीरो ने विलेन का किरदार निभाया है, लेकिन सलमान खान अब तक ऐसा किरदार नही निभा सके हैं।

यह भी पढ़ें: संजय लीला भंसाली के साथ एक बार फिर फिल्म करेंगे सलमान खान 

सलमान खान का कहना है कि मैं अपनी उन फिल्मों को भी टर्निंग पॉइंट्स मानता हूं जो कि बहुत कामयाब रही हैं और उन फिल्मों को भी मानता हूं, जो कि नाकामयाब रही हैं। चूंकि आप दोनों ही हालातों में सीखते हो। सलमान ने बताया कि वह वैसी फिल्में अधिक करते हैं, जिनमें कोई संदेश होता है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …