रिलीज़ से पहले विवादों में घिरी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान', जानें क्या है वजह

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें क्या है इसके पीछे की वजह...


महराजगंज: बॉलीवुड फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान',रिलीज होने से पहले ही विवादों के घेरे में आ गई है। जिले के वरिष्ठ अधिवक्ता व मानवाधिकार कार्यकर्ता विनय कुमार पांडेय सीजेएम कोर्ट ने परिवाद दाखिल कर फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान को विवादों के घेरे में ला दिया।

 

विनय कुमार पांडेय ने डाइनामाइट न्यूज़ से ख़ास बातचीत में बताया कि गत 30 अक्टूबर को सोशल मीडिया के जरिये पता चला कि ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान फिल्म रिलीज़ होने जा रही है। जिसके अभिनेता आमिर खान व इसके निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं। आगे उन्होंने कहा कि इस फिल्म में मल्लाह जाति के खिलाफ़ आपत्तिजनक टिप्पणी की गयी है और टाइटल के जरिये आज़ादी के नायकों का अपमान किया गया है। इससे वे आहत हुए।

अधिवक्ता ने अभिनेता व फिल्म निर्माता के खिलाफ सीजेएम न्यायालय में धारा 153ए, 505, 500 व 120 आईपीसी०के तहत परिवाद दाखिल किया। न्यायालय ने परिवाद स्वीकृत करते हुए सुनाई के लिए 18 दिसम्बर की तिथि सुनिश्चित की है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …