विवाद की वजह से शमी के आईपीएल में खेलने को लेकर भी छाए संकट के बादल

डीएन संवाददाता

भारत के स्टार तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा और व्यभिचार का आरोप लगाए है। जिस वजह से शमी के करियर को लेकर अब सवालिया निशान उठने लगे है। वही अब आईपीएल उनके खेलने को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

मोहम्मद शमी(फाइल फोटो)
मोहम्मद शमी(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारत के स्टार तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी के लिए मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही जहां बीसीसीआई ने उन्हें अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया। वहीं अब आईपीएल में उनके खेलने को लेकर भी संदेह बना हुआ है। बता दे कि शमी पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा और बलात्कार जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं।  

शमी पर लगे इन आरोपों की वजह से उनके आईपीएल में खेलने को लेकर भी संदेह बना हुआ है। डेयरडेविल्स अब बीसीसीआई से कानूनी सलाह का इंतजार कर रही है कि उसे शमी को शिविर में भाग लेने की अनुमति देनी चाहिए या नहीं।  

पीटीआई से बात करते हुए टीम के अधिकारी ने बताया कि टीम प्रबंधन इस मामले में एकतरफा फैसला नहीं कर सकता है। आईपीएल में खेलने वाले प्रत्येक खिलाड़ी का त्रिस्तरीय अनुबंध होता है जिसमें बीसीसीआई, फ्रेंचाइजी और खिलाड़ी शामिल होता है. हमे इस मामले की गंभीरता का ऐहसास है और हम बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारियों से बात कर रहे हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …