पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में बोले प्रवीण तोगड़िया- राम मंदिर के लिये अध्यादेश लाये सरकार

डीएन संवाददाता

अंतरराष्ट्रीय हिन्दू महासभा के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचने पर मीडिया से बातचीत में मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। राम मंदिर पर उन्होंने अध्यादेश लाने की भी मांग की। पूरी खबर..

प्रवीण तोगड़िया
प्रवीण तोगड़िया

वाराणसी: अंतरराष्ट्रीय हिन्दू महासभा के अध्यक्ष  प्रवीण तोगड़िया बुधवार को वाराणसी दौरे पर पहुँचे। इस दौरान प्रवीण तोगड़िया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अयोध्या में जल्द राम मंदिर बनना शुरू हो जाना चाहिए। तोगड़िया ने कहा कि राम मंदिर सरकार बनना चाहती है तो अध्यादेश लाए तो राममंदिर में काम शुरू हो जाएगा। 

मीडिया से बात करते हुए प्रवीण तोगड़िया कहा कि काशी विश्वनाथ परिसर में कानून के द्वारा ज्ञानवापी मस्जिद को दूर किया जाए। श्रृंगार गौरी के दर्शन सबको रोज कराया जाएं और तीसरा मांग काशी खंडोक्ट में एक प्राचीन मंदिर ना तोड़ा जाए। आगे बोलते हुए उन्होंने कहा की तीनों मांगों को लेकर 13 अगस्त को देशभर के लाखों शिव मंदिरों में संकल्प लेकर जलाभिषेक करवाने का काम करेंगे ।

उन्होंने कहा कि मानसून सत्र चल रहा है, कानून बन सकता है। इसी मांग लेकर विजयदशमी के बाद राम मंदिर के लिए कानून बने और मांग लेकर हम लखनऊ से अयोध्या कूच करेंगे |

 तोगड़िया ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देश में देश में किसान सुरक्षित नहीं है। इसके अलावा उन्होंने महिला सुरक्षा को लेकर भी मोदी सरकार को लताड़ा। उन्होंने आगे कहा कि चुनाव के समय बीजेपी ने जो वादा किया था वह सफल होता नहीं दिख रहा है।  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

















आपकी राय

#DNPoll क्या उस भारत का निर्माण हो सका है, जिसका सपना हमारे वीर-शहीदों ने आजादी से पहले देखा था?