महराजगंज में चोरों के हौसले बुलंद, रात भर खंगाला मोबाइल की दुकान..आक्रोशित व्यापारियों ने किया चक्का जाम

डीएन ब्यूरो

महराजगंज में शातिर चोरो के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। वे आये दिन चोरी, डकैती व  इस तरह के कई वारदातों को अंजाम देने मे सफल हो जाते हैं। आज एक ऐसा ही मामला सामने आया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

महराजगंज का नौतनवा थाना
महराजगंज का नौतनवा थाना

महराजगंज: थाना नौतनवां, अड्डा बाजार में आज कल शातिर चोरों के हौसले बुलंद हो गए हैं और वे आये दिन चोरी, डकैती व  इस तरह के कई वारदातों को अंजाम देने मे सफल हो जाते हैं।आज एक ऐसा ही मामला सामने आया है। बीती रात अड्डा बाजार में एक मोबाइल शॉप में चोरों ने रात भर खूब दुकान को खंगाला है । 

इसकी भनक स्थानीय पुलिस को कानों-कान तक नहीं हुई क्योकि महीनों से अड्डा बाजार पुलिस चौकी खाली चल रही है। यहां के पुराने चौकी इंचार्ज अरुण कुमार द्विवेदी यहाँ से कहीं और भेज दिए गए। तबादले के बाद अभी तक लगभग महीनों से कोई चौकी का कमान संभालने वाला चौकी इंचार्ज आया नहीं। अभी तक कोई चौकी इंचार्ज के न होने से कस्बे व स्थानीय लोगों में चर्चाएं जोर शोर से चल रही हैं।

 

अड्डा बाजार कस्बे में रात में हुई चोरी से पता चलता है कि चौकी इंचार्ज न होने से कितने एक्टिव है यहां के चौकीदार। इस तरह से आये दिन चोरी की घटनाओं से  व्यापारियों में जबरदस्त आक्रोश है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या लगता है इस बार के लोकसभा चुनाव में बेरोज़गारी व महँगाई जैसी असली समस्या मुद्दे बन पायेंगे?