मेरठ: गौकशी पकड़ने पहुंची पुलिस पर फायरिंग, तीन दबोचे गये

डीएन ब्यूरो

मेरठ में गौकशी कर रहे युवकों को गिरफ्तार करने पहुँची पुलिस पर गौकशों ने फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस की ओर से भी जवाबी फायरिंग हुई। तीन आरोपियों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि चार आरोपी अब भी फरार हैं।

गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

मेरठ: सोमवार को पुलिस ने मुखबिर द्वारा प्राप्त गौकशी की सूचना पर ग्राम राधना जंगल पर छापा मारा। जैसे ही पुलिस वहाँ पहुँची गौकशों ने पुलिस पर फाइरिंग शुरु कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फाइरिंग की। तीन आरोपियों को पुलिस पकड़ने में सफल रही जबकि चार आरोपी फाइरिंग कर फरार हो गए। पुलिस ने सोमवार को पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ गौवध अधिनियम का मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है। 

भारी मात्रा में गौमांस और जिंदा कारतूस बरामद

पुलिस का दावा है कि उसे वहाँ से भारी मात्रा में गौमांस, गौकशी में प्रयुक्त उपकरण, तीन तमंचे और छह जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। इस संबंध में थाना प्रभारी प्रेमचंद शर्मा का कहना है कि फ़रार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। 

थाना प्रभारी ने बताया कि रविवार देर रात उन्हें सूचना मिली कि ग्राम राधना स्थित परवेज पुत्र रियासत खेत में कुछ लोग गौकशी कर रहे हैं। सूचना मिलने पर जब एसएसआई भूरेंद्र चौहान के नेतृत्व में पुलिस वहाँ पहुँची तो गौकशों ने फाइरिंग शुरु कर दी। पुलिस ने जवाबी फाइरिंग करते हुए तीन आरोपियों को दबोच लिया जबकि चार आरोपी फरार हो गए। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम जावेद पुत्र सगीर महेशरा, नसीम पुत्र लियाकत, और आसिफ पुत्र नसीम बताया है। तीनों आरोपी राधना निवासी हैं। फरार आरोपियों का नाम परवेज पुत्र रियासत, आमिर पुत्र मीदू तथा नूर मुहम्मद रशीद बताया जा रहा है। 

जल्द ही पकड़े जाएंगे फरार आरोपी

छापे के दौरान बरामद गौमांस को डॉक्टरी परीक्षण के बाद गड्ढे में दबा दिया गया है। थाना प्रभारी प्रेमचंद शर्मा का कहना है कि क्षेत्र में किसी भी कीमत पर गौकशी नहीं होने दी जाएगी। जल्द ही फरार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …