मेरठःबदमाशों और पुलिस में धांय-धांय.. एक कुख्यात के पांव में लगी गोली,घायल

डीएन संवाददाता

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में ताबड़तोड़ फायरिंग से मेरठ दहल उठा है। यहां 2 बदमाशों को जब वाहन जांच के दौरान पुलिस ने रोका तो बदमाशों ने गाड़ी रोकने की बजाय पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिससे पुलिस भी तुरंत हरकत में आई और एक 25 हजार के इनामी बदमाश को गोली मारकर मौके से धर दबोचा। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरा मामला


मेरठ: वाहन जांच के दौरान परतापुर थाना पुलिस टीम ने जब बाइक सवार दो युवकों को बाइक के कागजात दिखाने के लिये रोका तो दोनों ने बाइक रोकने के बजाय वहां से भगा दी। बैरीकेडिंग तोड़कर इस तरह दोनों युवकों को भागता देख जब पुलिस ने दोनों का पीछा किया तो दोनों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इस पर जब पुलिस ने आत्मरक्षा के लिये जवाबी कार्रवाई की तो पुलिस की गोली से एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। 

यह भी पढ़ें: देखिये VIDEO: भाजपा पार्षद ने दरोगा को जड़े ताबड़तोड़ थप्पड़.. जमकर की पिटाई 

घायल बदमाश

 

गोली लगने से बाइक गिर गई, जिससे घायल बदमाश वहीं गिर गया और उसका साथी पुलिस के पास पहुंचने से पहले भी वहां से भाग गया। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है, जबकि उसके दूसरे साथी की पुलिस तलाश में जुट गई है।   

यह भी पढ़ें: मेरठ: खूनी रिश्ते हुए तार-तार.. भाइयों ने ही किया बहन का बलात्कार 

मुठभेड़ में सड़क पर गिरी बदमाशों की बाइक

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार घायल बदमाश की पहचान आशु के रूप में हुई है, जो काशी गांव का रहने वाला है। जिस पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था। घायल बदमाश की पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी। पकड़ा गया बदमाश सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र में सीओ ऑफ़िस के पास दिन दहाड़े हुई एक डकैती में वांछित चल रहा था।

 


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …