मेरठ के गंगा नहर में कार डूबने से तीन की मौत, एक लापता व दो घायल

डीएन ब्यूरो

मेरठ के गंगा नहर में एक बड़ा हादसा हुआ। यहां एक कार गंगा नहर में डूब गई जिससे तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक लापता हो गये हैं। वहीं इस हादसे में दो लोग घोयल हो गये हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

घटना के बाद मौके पर मौजूद भीड़
घटना के बाद मौके पर मौजूद भीड़

मेरठ: गंगानहर में मंगलवार को तेहरवीं में जा रही एक परिवार की कार गंगा नहर में डूब गई। हादसे के पश्चात मौके पर हड़कंप मच गया। पुलिस और ग्रामीणों ने नहर में डूबे 6 लोगों में से 5 लोगों को बहार निकाल लिया, जबकि 3 की मौत हो गई। 

 

वहीं नहर में डूबी एक महिला का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। बताया जा रहा है कि सरधना के सलावा गांव निवासी हुकुम सिंह के किसी रिश्तेदार की मौत हो गई थी हुकुम सिंह अपने परिवार सहित तेरहवीं में शामिल होने के लिए मंगलवार को अतरौली जा रहा था। इसी दौरान उनकी इंडिका कार कावर मार्ग पर गंगा नहर में गिर गयी। 

हादसे के पश्चात मौके पर मौजूद ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देते हुए खुद ही नहर में डूब रहे लोगों को बचाने का काम शुरू किया। इसी बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई पुलिस और क्षेत्रीय गोताखोरों ने नहर में डूबे कार सवार 5 लोगों को बाहर निकाला।  हादसे में हुकुम सिंह और उनके पुत्र अनिल व पुत्र वधु सीमा, पत्नी संजय की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं नहर में डूबी राधा पत्नी सुनील का सुराग नहीं मिल पाया है। वहीं, घायलों  को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार