सपना चौधरी के प्रोग्राम को लेकर मेरठ में मचा बवाल

डीएन संवाददाता

गायिका व डांसर सपना चौधरी के प्रशंसकों को झटका लगा है। मेरठ में आयोजित होने वाले सपना चौधरी के कार्यक्रम को प्रशासन ने लाल झंड़ी दिखा दी है। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


मेरठ: हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी का मेरठ में  नये साल पर होने वाला शो अब नहीं होगा। सपना चौधरी के कार्यक्रम के लिए प्रशासन ने कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए लाल झंडी दिखा दी है, वहीं बिना अनुमति के प्रचार करने के मामले में आयोजक के खिलाफ पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी को तमंचा दिखाना पड़ा भारी.. जड़ा झन्नाटेदार थप्पड़! 

 

मिली जानकारी के अनुसार मेरठ जिले के भैंसाली मैदान में तंदूरी नाइट शो का आयोजन किया जाना था और वहीं, मेरठ के किला परिक्षित गढ़ में भी शो का आयोजन होना था। इस होने वाले शो का आयोजन विमल गोयल कर रहे थे। जिन पर मेरठ पुलिस ने केस दर्ज कर दिया है। आरोप है कि विमल गोयल ने  बिना अनुमति के शहर में विज्ञापन व होर्डिंग छपवाकर लोगो से एडवांस टिकट के नाम पर अवैध वसूली की थी। 

यह भी पढ़ें: लखनऊः सपना चौधरी पर FIR दर्ज, शो में जमकर पत्थरबाजी, भाग खड़े हुए आयोजक 

सपना चौधरी (फाइल फोटो)

यह भी पढ़ें: कौन है वो..जो सपना चौधरी को मार रहा है पत्थर! 

एसपी सिटी रणविजय सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि भैंसाली मैदान में सपना चौधरी के कार्यक्रम के आयोजन को लेकर जानकारी मिली थी। आयोजक ने इस कार्यक्रम का प्रचार भी करा दिया। उन्होंने बताया कि आयोजक ने कार्यक्रम की अनुमति लिए बिना ही टिकट भी बेचने शुरू कर दिए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …