मेरठ: आबकारी विभाग ने छापेमारी कर पकड़ी 200 पेटी अवैध शराब

डीएन ब्यूरो

आबकारी टीम को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब उसने छापामारी कर 200 पेटी अवैध शराब बरामद की। डाइनामाइट न्यूज़ की स्पेशल रिपोर्ट...

आबकारी विभाग ने  पकड़ी 200 पेटी अवैध शराब
आबकारी विभाग ने पकड़ी 200 पेटी अवैध शराब

मेरठ: जिले के कुख्यात शराब माफिया रमेश प्रधान को पुलिस भले ही हिरासत में ले चुकी हो, परन्तु  उसका साम्राज्य अभी भी स्थापित है। आबकारी डिपार्टमेंट की टीम ने शनिवार को तड़के ब्रह्मपुरी क्षेत्र में रमेश प्रधान के ठिकाने पर छापा मारा। टीम को देखकर कुख्यात के तीन गुर्गे  मौके से फरार हो गए। वहीं टीम को झुग्गी-झोपड़ियों से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद हुई है। 

आबकारी निरीक्षक मौ.असलम ने बताया कि एक सूचना पर कार्रवाई करते हुए उनकी टीम ने मुकुट महल के पीछे स्थित झुग्गी-झोपड़ियों में रेड की। इस दौरान टीम को देखते ही कुख्यात शराब माफिया रमेश प्रधान के गुर्गे नितिन पंडित, आकाश और योगेंद्र मौके से फरार हो गए। पुलिस ने झुग्गियों की तलाश लेते हुए लगभग 200 पेटी अवैध शराब बरामद की। बरामद शराब को कब्जे में लेते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। 

बता दें कि शराब माफिया रमेश प्रधान को पिछले माह पुलिस हिरासत में ले चुकी है, परन्तु आज स्पष्ट हो गया है कि रमेश भले ही जेल में है, परन्तु वह जेल से ही अपने गुर्गो के जरिए काला कारोबार संचालित कर रहा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …