महराजगंज: सीएम योगी के गड्ढा मुक्त सड़कों के दावे फेल, झनझनपुर-खजुरिया मार्ग गड्ढों तब्दील

डीएन संवाददाता

सीएम योगी ने सूबे की सत्ता संभालने के बाद राज्य की सड़कों को गड्ढ़ा मुक्त बनाने का दावा किया था, लेकिन योगी का दावों की पोल जिले की सड़कें खुद खोल रही है। उबड़-खाबड़ सड़कों को लेकर जनता में भारी गुस्सा है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट...

बदहाल सड़कें
बदहाल सड़कें

महराजगंज: प्रदेश में सत्ता की कमान संभालने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त कराने का दावा किया था लेकिन जिले की सड़कों को देखकर सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि सीएम योगी का यह दावा पूरी तरह फेल हो गया है। सरकारी विभाग सड़कों के प्रति कितनी लापरवाह है, इसका नजारा यहां सड़कों पर सफर करते वक्त देखा जा सकता है।

जिले का झनझनपुर-खजुरिया मार्ग सीएम योगी के दावों को चिढ़ाता नजर आ रहा है। इस सड़क पर सफर करना किसी सजा से कम नहीं है। टूटी फूटी सड़क और तालाब के किनारे कटान के कारण आवागमन भरा जोखिम भरा भी है। 

 

 

क्या कहते है ग्रामीण?

डाइनामाइट न्यूज़ की टीम ने खजुरिया गाँव के इस सड़क की तहक़ीक़ात के दौरान यहां के ग्रमीण आक्रोशित नजर आये। ग्रमीणों ने कहा सरकार की गड्ढा मुक्त योजना धराशायी हो गयी है। इस गड्ढा युक्त सड़क के कारण ग्रामीण परेशान है। उन्हें यहां सफर के दौरान काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। लोगों में सरकार को लेकर काफी गुस्सा है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …