महराजगंज: करंट की चपेट में आने से एक बालक की मौत.. एक गंभीर रूप से झुलसा

डीएन ब्यूरो

महराजगंज में बिजली करंंट की चपेट में आने से एक बालक की मौत हो गई जबकि एक झुलस गया है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें पूरी डिटेल..

रोते परिजन
रोते परिजन

महराजगंज: स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम सभा नरायनपुर टोला शिकारगढ़ बरगदवा बाजार में शुक्रवार की सुबह दरवाजे पर खेल रहे दो बालक बिजली करंट की चपेट में आ गए।

करंट की चपेट में आने से एक आठ वर्षीय बालक शिवम पुत्र ओमप्रकाश की इलाज के लिए ले जाते समय ही रास्ते में ही मौत हो गई जबकि एक गंभीप रूप से झुलस गया है। जिसका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रतनपुर में कराया जा रहा है। घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

 

बरगदवा थाना क्षेत्र के नरायनपुर गांव निवासी ओमप्रकाश का आठ वर्षीय पुत्र शिवम तथा विनय का दो वर्षीय पुत्र अरुण दरवाजे पर खेल रहे थे। तभी घर की वायरिंग से लटक रही विद्युत की तार को दोनों बालक ने गलती से स्पर्श कर लिया जिससे दोनो गंभीर रुप से झुलस गये। परिजन आनन-फानन में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रतनपुर  ले जा रहे थे की रास्ते में ही शिवम पुत्र ओमप्रकाश (8) वर्ष  की मौत हो गयी। दूसरा बालक अरुण  का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रतनपुर में कराया जा रहा है। मृतक चार भाई बहनों में सबसे छोटा था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …