महराजगंज: SC/ST एक्ट में संशोधन का उग्र विरोध, युवाओं ने कराईं दुकानें बंद, प्रदर्शन और नारेबाजी

डीएन संवाददाता

मोदी सरकार द्वारा हाल ही में एससी/एसटी एक्ट में संशोधन किये जाने के खिलाफ लोगों का गुस्सा लगातार बढ़ता जा रहा है। संवर्णों में केंद्र सरकार के खिलाफ व्यापक आक्रोश है। इसी संशोधन के खिलाफ यहां युवाओं ने जमकर प्रदर्शन किया। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


महराजगंज: केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ देश भर के संवर्णों का गुस्सा लगातार बढ़ता जा रहा है। मोदी सरकार द्वारा एससी/एसटी एक्ट में संशोधन करने को लेकर फरेंदा के युवाओं में मंगलावर को भारी आक्रोश देखने को मिला। युवाओं ने मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और दुकानें बंद कराई। युवा इस संशोधन को वापस लेने की मांग कर रहे हैं।

एससी/एसटी एक्ट में संशोधन के खिलाफ फरेंदा में निकाली गयी रैली में बड़ी संख्या में युवाओं ने शिरकत की और उग्र प्रदर्शन व नारेबाजी करते हुए बाजार की दुकानों को बंद करवाया। प्रदर्शनकारियों ने ‘मोदी तेरी तानाशाही, नहीं चलेगी-नहीं चलेगी’ के नारे लगाये। प्रदर्शन कर रहे युवाओं ने एसडीएम को एक सौंपा ज्ञापन सौंपा और एससी/एसटी एक्ट में हुए संशोधन का विरोध किया। 

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि सरकार को यह संशोधन वापस लेना चाहिये। यदि ऐसा नहीं किया गया तो वे अपना आंदोलन और तेज कर सकते हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …