महराजगंज: परेशान महिला ने डीएम कार्यालय में किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिस के छूटे पसीने

डीएन संवाददाता

पति को फर्जी मामले में जेल भेजने और दबंगों द्वारा घर उजाड़ने के मामले की सुनवाई न करने के आरोपों को लेकर एक महिला ने जिलाधिकारी कार्यालय के सामने खुद पर कैरोसीन डालकर आत्महत्या का प्रयास किया। इस घटना से वहां हड़कंप मच गया।


महराजगंज: सदर कोतवाली के मोहनापुर की एक महिला ने दबंगों द्वारा उसके घर पर कब्जा करने और पति को फर्जी मामले में जेल भेजने से परेशान होकर जिलाधिकारी कार्यालय के सामने मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की, जिससे वहां हड़कंप मच गया। आनन-फानन में किसी तरह सुरक्षा कर्मियों ने पीड़ित महिला को समझा-बुझा कर शांत कराया।

मामले को गंभीरता को देखते हुए जिलाधिकारी ने महिला को अपने ऑफिस में बुलाया और उसकी आपबीती सुनी। 

 

 

डीएम दफ्तर में बैठे सदर विधायक ने महिला के हांथों से माचिस निकलवाई। पीड़िता ने बताया कि मोहनापुर में उसका ख़रीदा हुआ खपरैल का घर है, दबंगों ने उसके पति रघुनाथ को फर्जी केस में जेल भिजवाने के बाद उसके घर पर कब्ज़ा करने में जुटे हुए हैं।

 

 

पीड़ित महिला रुदला देवी ने बताया कि गांव के दबंग श्रीपति, उनकी पत्नी विजुली देवी व उसकी बेटी आशा पीड़ित का ख़रीदा हुआ खपरैल का घर उजाड़ कर कब्जा कर रहे है। रुदला देवी ने बताया कि वह सभी अधिकारियों के पास गई लेकिन कोई भी सुनवाई नहीं हुई। फिर पीड़ित महिला ने आज डीएम कार्यालय के सामने मिट्टी का तेल छिड़क कर आत्म दाह करने का प्रयास किया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार