महराजगंज: ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मौत, स्टेशन पर मचा कोहराम

डीएन ब्यूरो

महराजगंज में ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। इस घटना के बाद यहां अफरा-तफरी मच गई। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें कैसे हुआ यह दर्दनाक हादसा...

घटना के बाद स्टेशन पर मौजूद भीड़
घटना के बाद स्टेशन पर मौजूद भीड़

महराजगंज: सिसवा बाजार में गुरूवार को रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर एक 38 वर्षीय महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। कहा जा रहा है कि महिला ट्रेन से उतर रही थी उसी दौरान उनकी शॉल ट्रेन में फंस गई।  इसी बीच ट्रेन चल पड़ी और महिला को घसीटते हुए काफी दूर तक ले गई, जिससे महिला की मौत हो गई। 

घटना की सूचना स्टेशन अधीक्षक ने जीआरपी व आरपीएफ कप्तानगंज को दिया। मौके पर पहुंचे जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्राम सभा रतनपुरा पश्चिमी चंपारण बिहार निवासी कृपा देवी अपने पति उमेश सिंह, देवर प्रदीप सिंह, देवरानी रिंकी देवी व पड़ोसी केदार राय के साथ गुरुवार को पांच बजे सुबह (55041) सवारी गाड़ी से सिसवा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुचीं। ट्रेन के रुकते ही सभी लोग जल्दी-जल्दी उतरने लगे, कृपा देवी सबसे आखिरी में ट्रेन से उतर ही रही थीं कि इसी बीच ट्रेन चल दी।

जल्दबाजी में ट्रेन से उतरते वक्त कृपा देवी की शॉल ट्रेन में फंस गई और वो गिरकर ट्रेन के निचले हिस्से में चली गईं। यात्रियों ने जोर-जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया। जिनकी आवाज सुन स्टेशन अधीक्षक राणा नील मणि ने गार्ड को सूचित कर ट्रेन रुकवाया। जिसके बाद कृपा देवी को किसी तरह से बाहर निकाला गया। इसके बाद एम्बुलेंस को फोन कर बुलाया गया लेकिन करीब आधे घंटे तक एम्बुलेंस मौके पर नही पहुंची जिसकी वजह से इलाज के अभाव में घायल महिला की मौत हो गई।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …