महराजगंज: कमीशनखोरी के चलते लोगों को मिली टूटी सड़क और बांस पर लटकते बिजली के तार..

डीएन संवाददाता

आम जन की जान को जोखिम में डालकर सड़कों के निर्माण से लेकर पुल के निर्माण तथा बिजली के खंबे खड़े करने तक में सरकारी अफसर घोटाला करने से बाज़ नहीं आते! नगर पालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार और ठेकेदारों की मुनाफाखोरी के चलते काम-चलाऊ काम किया जा रहा है जिससे काम नहीं चल रहा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

टूटी हुई सड़क

महराजगंज: सदर क्षेत्र की नगर पालिका परिषद के अंतर्गत जय प्रकाश नगर वार्ड नं0-7 में कुछ समय पूर्व ही इंटरलाकिंग सड़क का निर्माण किया गया था, जो कि समय से पूर्व ही पूरी तरह ध्वस्थ हो चुकी है। इससे स्थानीय लोगों के आवागमन में परेशानी आ रही है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: 20 लाख की नेपाली करेंसी के साथ तस्कर गिरफ्तार

 

बांस पर लटकते बिजली के तार


सड़क पर बिजली की भी कोई व्यवस्था न होने के कारण रात के समय में आवागमन करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है की ठेकेदार पहले कमीशन खा रहे हैं और काम बाद में कर रहे हैं। कमीशन खाकर वे खराब सामान उपयोग करके बस काम चलाऊँ काम कर रहे हैं। यहां के निवासियों का कहना है कि इसकी शिकायत जय प्रकाश नगर के सभासद और नगर पालिका में दे दी गई है, इसके बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। निवासियों का कहना है, कई बार तो दो पहिया वाहन से दुर्घटना होने से हमारे बच्चे बाल-बाल बचें हैं। इलाके में टूटी सड़क और बिजली की उचित व्यवस्था न हो ने के कारण हमेशा दुर्घटना होने कि आशंका बनी रहती है। वहीं सड़क के किनारे बांस पर बिजली की तारें लटकी पड़ी हैं। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: सीमा से तस्करी कर लाई गई लाखों की काली मिर्च सहित तस्कर गिरफ्तार 

क्या कहते हैं सभासद ?
डायनामाइट न्यूज़ संवाददाता के अनुसार जय प्रकाश नगर के सभासद ने बताया कि करीब 4 महीने पहले सौभाग्य योजना के तहत इसकी सूचना दे दी गई है तथा बिजली के लिए 130 खम्बों की मांग की गई है। इसके साथ ही विधायक से तत्काल 4 बिजली के खम्बों की भी मांग की गई है। जब उनसे टूटी हुई सड़क के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि टूटी हुई सड़कों का निर्माण भी जल्द करवा दिया जाएगा।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार