महराजगंज: बोर्ड परीक्षार्थियों ने काटा बवाल-तोड़े सीसीटीवी कैमरे, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के कोटा मुकुंदपुर में आज परीक्षार्थियों ने जमकर हंगामा किया और परीक्षा केंद्र पर लगे सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया। पुलिस ने गुस्साये छात्रों को काबू करने के लिये जमकर लाठी चार्ज किया।

उग्र छात्रों को समझाती पुलिस और स्कूल प्रशासन
उग्र छात्रों को समझाती पुलिस और स्कूल प्रशासन

मरहाजगंज: कोटा मुकुंदपुर में बोर्ड परीक्षार्थियो ने आज गणित के पेपर के दौरान जमकर हंगामा किया। स्कूल प्रशासन की व्यवस्था से नाराज छात्रों ने परीक्षा केंद्र पर लगे सीसीटीवी कैमरों को तोड़ डाला और भारी उत्पात मचाया। गुस्साये छात्रों को काबू करने के लिये पुलिस को मजबूर होकर लाठी चार्ज करना पड़ा। मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है।

मौके पर मौजूद गुस्साये छात्र

 

जानकारी के मुताबिक कोटा मुकुंदपुर में आज गणित के पेपर के वक्त छात्र अचानक बवाल पर उतारू हो गये। बताया जाता है कि विद्यालय प्रशासन ने छात्रों के लिये बैठने की व्यवस्था ठीक तरीके से नहीं की, जिससे  छात्रों में आक्रोश पैदा हो गया और वे विरोध पर उतारू हो गये। नाराज छात्रों ने परीक्षकों से भी इसकी शिकायत की, लेकिन उनकी बात नहीं मानी गयी। गुस्साये छात्रों ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ डाले। सीट प्लान से गुस्साये छात्रों ने स्कूल में डेक्स, बेंच और कुर्सियों को भी तोड़ डाली। 

इस घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस फोर्स  को बुला लिया गया। पुलिस के समझाने के वाबजूद भी जब स्टूटेंडस नहीं मानें तो पुलिस को जबरन लाठी बरसानी पड़ी। इस घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस पोर्स को तैनात कर दिया गया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

















आपकी राय

#DNPoll क्या उस भारत का निर्माण हो सका है, जिसका सपना हमारे वीर-शहीदों ने आजादी से पहले देखा था?