महराजगंज: पुरानी पेंशन बहाली की मांग पर कर्मचारियों का उग्र प्रदर्शन, चुनाव ड्यूटी न करने का ऐलान

डीएन संवाददाता

पेंशन बहाली की मांग को लेकर धरना दे रहे विभिन्न कर्मचारी संगठनों का कहना हैं कि अगर सरकार ने उनकी मांगें नहीं मानी तो वे 2019 में होने वाले आम चुनाव में ड्यूटी नहीं देंगे। उन्होंने तमाम तरह के कार्यों को बहिष्कृत करने का भी ऐलान किया। डाइनामाइट न्यूज़ की स्पेशल रिपोर्ट..


महराजगंजः पुरानी पेंशन बहाली को लेकर धरना दे रहे विभिन्न कर्मचारी संगठनों का सरकार के खिलाफ गुस्सा बढ़ता जा रहा है। मांगों को लेकर धरने पर बैठे कमर्चारी संगठनों के नेताओं कहना हैं कि अगर सरकार ने उनकी पेंशन बहाली की मांग को पूरा नहीं किया तो कर्मचारी 2019 के आम चुनाव में ड्यूटी नहीं करेंगे और केंद्र में सत्ता पर काबिज भाजपा का बहिष्कार करेंगे।

 

प्रदर्शन करते कर्मचारी 

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर शुक्रवार को यहां जोरदार प्रदर्शन किया गया और आंदोलन के लिये आगे की रणनीति भी तय की गयी। प्रदर्शन का कहना है कि सरकार ने उनके साथ बड़ा धोखा किया है और मांगे पूरी न होने तक वह आंदोलन करते रहेंगे।

कर्मचारियों का कहना हैं कि जब तक उनकी मांगों को सरकार नहीं मानती तब तक उनका धरना जारी रहेगा। वहीं उनकी सरकार से मांग हैं कि उनकी इन मांगों पर शीघ्र निर्णय लिया जाए ताकी फिर से काम सुचारू ढंग से हो सके। उन्होंने कहा कि मांगे पूरी नहीं हुई तो वे कार्य बहिष्कार भी करेंगे, जिसकी पूरी जिम्मेदी सरकार की होगी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार