महराजगंज: मोबाइल दुकान में चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा गया चोर, लोगों ने की जमकर धुनाई..

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के सिसवा कस्बे के फलमण्डी चौराहे पर मोबाइल दुकान में फोन चुराते हुए दो चोर को दुकानदार ने रंगे हाथ पकड़ कर उसे स्थानीय पुलिस को सौप दिया है और कार्यवाही की मांग की है। गिरफ्तार आरोपी का नाम राकेश और विनय है।


महराजगंज: सिसवा कस्बे के फलमण्डी चौराहे पर मोबाइल दुकान में चोरी का मामला सामने आया है। अंशुमान केशरी की यूनिक मोबाइल की दुकान में दुकानदार ने फोन चुराते हुए दो लोगों को पकड़ कर स्थानीय पुलिस को सौप कर कार्यवाही की मांग की है ।

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि शनिवार के दिन में सिसवा कस्बा के फलमण्डी चौराहे पर एक मोबाइल दुकान पर चोरी करते हुए दुकानदार ने चोरों को पकड़ लिया, इसके बाद लोगों ने उसकी धुनाई कर पुलिस को इसकी सुचना दी। सुचना मिलने पर चौकी प्रभारी सिसवा दिलीप सिंह मय फोर्स मौके पर पहुँचे और दोनों को अपने कब्जे में ले लिया।  इस दौरान पूछताछ में उन लोगों ने अपना नाम राकेश और विनय बताया।

मोबाइल चोरी करते पकड़ा गया चोर

 

पूछताछ में आरोपी ने स्टेट बैंक के पास स्थित गौरव शर्मा के मोबाइल प्लेनेट की दुकान से भी मोबाइल चोरी की बात बताई । इसके आलावा उन लोगो ने कई और दुकानों में मोबाइल चोरी की बात कबूल की।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …