महराजगंज: भाजपा नेता के घर वन विभाग की छापेमारी, साखू-सागौन की कीमती लकड़ियां बरामद

डीएन ब्यूरो

ब्लॉक प्रमुख रहे और बड़ा रसूख रखने वाले भाजपा नेता के घर में वन विभाग की छापेमारी से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। विभाग की टीम ने नेता के घर से बड़ी मात्रा में बेशकीमती इमारती लकड़ियां बरामद की। पूरी खबर..


महराजगंज: जिले में बड़ा रसूख रखने वाले भाजपा नेता के सिन्दुरिया स्थित घर में डीएफओ समेत वन विभाग की टीम द्वारा की गयी छापेमारी में भारी मात्रा में इमारती लकड़ियां बरामद की गयी। बरामद लकड़ियों की कीमत लाखों रूपयों में आंकी गयी है। छापेमारी जारी है।

छापेमारी के दौरान टीम द्वारा आरा मशीन समेत लकड़ी काटने के कई उपकरण और मशीने बरामद की गयी, जिन्हें सीज कर दिया गया है।  

 

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह डीएफओ मनीष कुमार समेत वन विभाग के अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मिठौरा ब्लॉक के पूर्व ब्लॉक प्रमुख और भाजपा नेता सीताराम उर्फ़ रामहरख गुप्ता के सिन्दुरिया स्थित घर पर पहुंचे। मुखबिर की सूचना पर पहुंची टीम ने वहां ताबड़तोड़  छापेमारी शुरू कर दी। अचानक हुई छापेमारी से हड़कंप मच गया।

 

 

पुलिस के साथ वन विभाग की छापेमारी में बहुमूल्य साखू, सागौन लकड़ियां भारी मात्रा में बरामद की गयी। चिरान के साथ मोटी-मोटी लकड़ियों का बोटा बरामद किया गया है, आरा मशीन को सीज कर दिया गया है। बरामद लकड़ियों की कीमत लाखों रूपये में आंकी गयी है। 

गौरतलब है कि सीताराम मिठौरा ब्लॉक से साल 2000 में बीजेपी से ब्लॉक प्रमुख रहे। पार्टी में उनकी आज भी बड़ी पहुंच मानी जाती है और बीजेपी के बड़े नेताओं से भी उनके अच्छे सम्बन्ध है। वन विभाग की इस छापेमारी के बाद भाजपा नेता के खिलाफ क्या कार्यवाही होती है, अब सभी की नजरें इसी बात पर टिकी हुई है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार