DN Exclusive: एवरेस्ट स्कूल प्रकरण का मुख्य आरोपी कोर्ट में कर सकता है सरेंडर, कोहिमा से बैरंग लौटी महराजगंज पुलिस

डीएन संवाददाता

एवरेस्ट स्कूल के बाथरूम में कैमरा लगाने के मामले में मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी महराजगंज पुलिस के हाथ अब भी खाली है। इस केस के सूत्रधार को पकड़ने के लिये नागालैंड गयी पुलिस टीम को वहां से बैरंग लौटना पड़ रहा है। डाइनामाइट न्यूज़ को जानकारी मिली है कि मुख्य आरोपी पुलिस के हाथ नहीं पड़ना चाहता है और वह सीधे कोर्ट में उपस्थित होकर सरेंडर कर सकता है। एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

एवरेस्ट स्कूल (फाइल फोटो)
एवरेस्ट स्कूल (फाइल फोटो)

महराजगंज: एवरेस्ट इंग्लिश स्कूल के हिडन कैमरा प्रकरण के मुख्य आरोपी को दबोचने के लिये कोहिमा (नागालैंड) पहुंची तीन सदस्यीय पुलिस टीम को मायूस होकर बैरंग वापस लौटना पड़ रहा है। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी माने जा रहे ऐजो नागा के कोहिमा स्थित घर पर दबिश दी, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लग सका। 

महराजगंज: लड़कियों के बाथरुम में कैमरे का मामला.. बच्चों ने खोली स्कूल को पोल, अभिभावकों का हंगामा

इस केस के सूत्रधार माने जा रहे नार्थ-ईस्ट के जिस युवक को पुलिस तलाश कर रही है, उसके परिजनों का कहना है कि वह कोहिमा आया ही नहीं। इससे न केवल पुलिस की फजीहत हुई बल्कि आरोपी की तलाश में जुटी टीम की मुश्किलें और भी बढ़ गयी है। 

महराजगंज: सिर्फ एवरेस्ट ही नही और भी कई प्राइवेट स्कूल-कालेजों ने करायी है जिले की बदनामी

डाइनामाइट न्यूज़ को इस मामले में सूत्रों से यह खास खबर मिली है कि मुख्य आरोपी ऐजो नागा पुलिस को चकमा देकर कोर्ट में आत्मसमर्पण करने के फ़िराक में है। आरोपी को पकड़ने के लिये पुलिस लगातार दबिश दे रही है लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आना चाहता है, इसलिये संभव है कि वह सीधे कोर्ट पहुंचकर सरेंडर करे। इस चर्चित मामले में मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी अहम है लेकिन इसमें अभी तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल सकी है। 

महराजगंज से बहुत बड़ी खबर.. इंग्लिश मीडियम स्कूल में लड़कियों के बाथरुम में चोरी से लगाया कैमरा

स्कूल के बाथरूम में गुप्त कैमरे फिट करने के आरोपी की धरपकड़ के लिये महराजगंज पुलिस की 3 सदस्यीय टीम नागालैंड के कोहिमा स्थित ऐजो के घर 15 AG कालोनी वहां के स्थानीय पुलिस के साथ पहुंची। पूछताछ पर आरोपी के परिजनों ने पुलिस को बताया कि ऐजो घर पर आया ही नहीं। पुलिस ने परिजनों के साथ कई देर तक पूछताछ की लेकिन पुलिस को ऐजो का कुछ भी सुराख नहीं मिला। जिसके बाद महराजगंज पुलिस खाली हाथ अपने जनपद के लिये वापस रवाना हो गयी।

(महराजगंज के एवरेस्ट स्कूल कांड में आज क्या हो रहा है.. पल-पल की जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 
https://hindi.dynamitenews.com/tag/MRJEverestSchool )

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …