महराजगंज पीजी कॉलेज के छात्र संघ चुनावों के नतीजों का ऐलान डाइनामाइट न्यूज़ पर, जाने कौन-कौन जीता

डीएन संवाददाता

महराजगंज के जवाहर लाल नेहरू कॉलेज के छात्र संघ के चुनाव नतीजे घोषित हो गये है। इन चुनावों में कई प्रत्याशियों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। डाइनामाइट न्यूज़ की इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में जाने हार-जीत के नतीजे


महराजगंज: जवाहर लाल नेहरू कॉलेज के छात्र संघ चुनाव के नतीजे घोषित हो गये है। कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच की गयी मतगणना के नतीजे घोषित होने पर विजयी छात्रों और उनके खेमें में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रही है। इन चुनावों में कई प्रत्याशियों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली और काफी कम मतों के अंतर से कुछ छात्रों के सर पर जीत का सेहरा बंधा।

 

संयुक्त मंत्री बने राहुल कन्नौजिया

छात्र संघ चुनाव का पहला नतीजा संयुक्त मंत्री के पद के रूप में सामने आया। राहुल कन्नौजिया 30 वोटों के अंतर से इस पद पर विजयी घोषित किये गये। उनके निकटतम प्रतिद्वंदी मनीष यादव को 270 वोट मिले। राहुल को कुल 300 वोट प्राप्त हुए।

महामंत्री पद पर नीरज अग्रहरी विजयी

 

महामंत्री पद पर नीरज अग्रहरी को विजयी घोषित किया गया। 

उपाध्यक्ष पद पर विकास यादव विजयी

उपाध्यक्ष पद पर विकास यादव विजयी रहे। विकास को 518 मत मिले जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंदी को 464 वोट प्राप्त हुए।   

अरविंद गौतम बने अध्यक्ष

कॉलेज के छात्र संघ चुनाव का सबसे अहम नतीजा सबसे देर में घोषित किया गया। अरविंद गौतम को अध्यक्ष पद के लिये विजयी घोषित किया गया। उन्हें 274 वोट मिले। इश पद पर चार प्रत्याशी खड़े थे। 

अध्यक्ष पद के अन्य प्रत्याशी और उनको मिले वोट इस प्रकार है। आलोक रंजन (112 वोट), सूरज कुमार (36 वोट) और सीमा गुप्ता (153) वोट। अध्यक्ष पद पर 20 वोट अवैध करार दिये गये, जिन्हें निरस्त माना गया। 








संबंधित समाचार