महराजगंज: सपा सांसद ने जेल में पुलिस उत्पीड़न का शिकार बने युवक से की मुलाकात, कही बड़ी बात..

डीएन संवाददाता

गोरखपुर के सांसद प्रवीण निषाद ने कथित तौर पुलिस उत्पीड़न का शिकार हुए श्रवण कुमार निषाद से मिलने महराजगंज के जिला जेल पहुंचे। सांसद ने दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की बात करते हुए संबंधित मामले में और कई घोषणाएं भी की। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें, और क्या-क्या बोले सांसद

डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत करते सांसद प्रवीण निषाद
डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत करते सांसद प्रवीण निषाद

महराजगंज: श्यामदेउरवा पुलिस के उत्पीड़न के शिकार बने युवक से गोरखपुर सदर लोकसभा के सांसद प्रवीण निषाद ने महराजगंज के जिला कारागार पहुंचकर मुलाकात की। जेल में 20 मिनट की मुलाकात के दौरान श्रवण कुमार निषाद ने सांसद को उसके खिलाफ की जा रही पुलिस ज्यादती की दास्तान सुनाई और खुद को पूरी तरह निर्दोष बताया।

जेल में श्रवण कुमार से मुलाकात के बाद सपा सांसद प्रवीण निषाद ने कहा कि वह पुलिस ज्यादती के इस मामले को संसद में उठाएंगे और प्रभारी निरीक्षक समेत सभी दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित करेंगे।

सांसद ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि पुलिस ने युवक का उत्पीड़न बंद नहीं किया तो समाजवादी पार्टी के साथ निषाद पार्टी भी आंदोलन को बाध्य हो जाएगी। उन्होंने प्रशासन को दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने और 24 घंटे के भीतर श्रवण कुमार समेत सभी निर्दोषों को जेल से रिहा करने को भी कहा। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)









आपकी राय

#DNPoll:क्या आप एग्जिट पोल पर भरोसा करते हैं?

हां
46.15%
नहीं
53.85%