महराजगंज: मोबाइल चोर ने खूब छकाया पुलिस को, खुद को घिरता देख कूदा गहरे नाले में

डीएन संवाददाता

पनियरा थाना क्षेत्र में मुजुरी कस्बे में एक मोबाइल शॉप से मोबाइल चोरी कर भागे एक चोर ने पुलिस को खूब छकाया। पुलिस से घिरता देख आरोपी गहरे नाले में कूद गया, जिसे कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस पकड़ने में कामयाब रही। पूरी खबर..

कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा चोर
कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा चोर

पनियरा (महराजगंज): पनियरा थाना क्षेत्र में मुजुरी कस्बे में स्थित मोबाइल शॉप के मालिक की आंखों में धूल झोंककर एक चोर दो मंहगे मोबाइल सेट ले उड़ा। जानकारी मिलने पर लोगों ने चोर का पीछा किया लेकिन चोर को पकड़ने में असफल होने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस ने भी चोर को पकड़ने के लिये खूब पसीना बहाया। चारों तरफ पुलिस से घिरा हुआ देख चोर एक गहरे नाले में कूद गया, जिसे गिरफ्तार करने के लिये पुलिस को काफी पसीना बहाना पड़ा। 

 

पुलिस की गिरफ्त में मोबाइल चोर

जानकारी के मुताबिक मुजुरी चौकी के अंतर्गत मुजुरी कस्बे में चोर ने दुकान से उस समय दो मोबाइल उड़ाये, जब दुकानदार अपनी बगल वाली दुकान में सामान देने गया था।  मोबाइल चोरी करके भाग रहे चोर को वहां मौजूद लोगों ने देख लिया। लोगों ने चोर का काफी देर तक पीछा किया। तभी मुजुरी कस्बे के किसी व्यक्ति ने इसकी सूचना मुजुरी पुलिस चौकी को दी। 

लोगों की मदद से पुलिस ने चोर को किया गिरफ्तार

 

पुलिस ने चोर को पकड़ने के लिये कस्बे को चारों तरफ से घेर लिया। पुलिस से घिरता देख चोर खोरन्हिया नाले कूद गया। पुलिस चोर को घंटों नाले के पानी में खोजती रही। काफी मशक्कत के बाद पुलिस चोर को पकड़ने में सफल हो सकी।

बताया जाता है कि पकड़ा गया मोबाइल चोर पहले भी इस तरह की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान ग्राम सभा सतगुरु निवासी अमरजीत निषाद पुत्र रामअचल निषाद के रूप में की गयी। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …