महराजगंज: परीक्षा परिणाम घोषित न करने पर छात्रों ने की नारेबाजी, आन्दोलन की चेतावनी

डीएन संवाददाता

रामरेखाराय गंगाराय महाविद्यालय के एलएलबी छात्रों का कहना है कि अबी तक उनका एलएलबी बैक पेपर का परीक्षा परिणाम घोषित नहीं किया गया है। जबकि सिद्दार्थ विश्वविद्यालय और रामरेखाराय गंगाराय महाविद्यालय प्रशासन द्वारा नए सत्र के लिये परीक्षा कार्यक्रम भी घोषित कर दिया गया है।

महाविद्यालय प्राचार्य को शिकायती पत्र देते  छात्र
महाविद्यालय प्राचार्य को शिकायती पत्र देते छात्र

महराजगंज: एलएलबी के बैक पेपर परीक्षा का परिणाम अभी तक घोषित नहीं करने के खिलाफ रामरेखाराय गंगाराय महाविद्यालय के छात्रों ने आज कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। छात्रों ने शीघ्र परीक्षा परिणाम घोषित न करने पर आंदोलन तेज करने की चेतावनी भी दे डाली। इस बाबत महाविद्यालय के प्राचार्य को शिकायती पत्र भी सौंपा गया।

रामरेखाराय गंगाराय महाविद्यालय के एलएलबी  छात्रों का कहना है कि अबी तक उनका एलएलबी बैक पेपर का परीक्षा परिणाम घोषित नहीं किया गया है। जबकि सिद्दार्थ विश्वविद्यालय और रामरेखाराय गंगाराय महाविद्यालय प्रशासन द्वारा नए सत्र के लिये परीक्षा कार्यक्रम भी घोषित कर दिया गया है।

छात्रों का कहना है कि परीक्षा परिणाम घोषित न करने से उनका भविष्य अधर में लटक रहा है। उग्र छात्रों ने आज महाविद्यालय प्रशासन के ख़िलाफ़ जमकर नारेबजी की और महाविद्यालय के प्राचार्य को शिकायती पत्र देते हुए कहा कि यदि जल्द परिणाम घोषित नहीं हुए तो आंदोलन तेज कर दिया जायेगा। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …