महराजगंज: वाहन संचालकों की मनमानी से होता ट्रैफिक जाम, जनता रहती परेशान

डीएन संवाददाता

शहर में यातायात व्यवस्था को ठीक करने के प्रयास आये दिन किये जाते रहते हैं लेकिन वाहन संचालकों की मनमानी के कारण ट्रैफिक जाम के समस्या से जनता को मुक्ति नहीं मिल पा रही है। नौतनवां के ठूठीबारी चौराहा पर गांधी चौक बस स्टैण्ड के पास भी ऐसा नजारा देखने को मिलता है, जहां आये दिन जाम लगा रहता है। पूरी खबर..

बीच सड़क में खड़े वाहन

महराजगंज: वाहन संचालकों में सवारियों को बिठाने को लेकर होने वाली होड़ से जनता को काफी परेशानियों के सामना करना पड़ता है। नौतनवां में ठूठीबारी चौराहा के गांधी चौक बस स्टैण्ड के पास भी अक्सर ऐसे मामले सामने आते रहते हैं। यहां बस चालक और ऑटो चालक सवारी बैठाने के चक्कर में बीच रास्ते मे ही वाहन खड़ा कर देते है, जिस कारण कई बार जाम की स्थिति बन जाती है।

 

वाहन संचालकों की इस होड़ का खामियाजा जनता को भुगतना पड़ता है। वाहनों को सड़क पर खड़ा करने से न केवल जाम लगता है बल्कि कई बार सड़क हादसों की संभावना भी बढ़ जाती है।

 

इसके अलावा वाहन चालकों की मनमानी व ओवरटेक के कारण लगने वाले जाम के कारण जनता के सफर का छोटा समय भी बड़ा हो जाता है। क्योंकि जाम में वाहनों के अटकने से सफर थम सा जाता है। स्थानीय चालक सवारी बैठाने व उतारने के लिए बीच सडक में ही गाड़ी रोक कर मार्ग जाम कर देते है, जिससे जाम के अलावा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। पुलिस भी इन पर कोई कार्यवाही नहीं करती है।

यहां आये दिन लगने वाले जाम से लोगों का सफर कष्टदायी बनता जा रहा है, जिससे स्थानीय लोगों में भी आक्रोश है ।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार