महराजगंज: जंगल में टुकड़ो में कटी मिली गुमशुदा बुजुर्ग की लाश, क्षेत्र में हड़कंप

डीएन संवाददाता

पनियरा थाना क्षेत्र के जंगल में टुकड़ो में कटी एक बुजुर्ग की लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में हडकम्प मच गया पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कुछ लोगों ने बुजुर्ग की हत्या की आशंका जताई है। पूरी खबर..

थाना पनियरा (फाइल फोटो)
थाना पनियरा (फाइल फोटो)

महराजगंज: पनियरा थाना क्षेत्र के टिकरियां के जंगल में टुकड़ों में कटी हुई एक बुजुर्ग की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। जंगल में इस तरह की लाश देखकर लकड़हारे व राहगीर कांप उठे और भागकर गाँव के लोगों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने मामले की सूचना पनियरा पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पनियरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि जंगल में मिली लाश की शिनाख्त रामसुभम चौहान उम्र लगभग 75 वर्ष के रूप में की गयी, जो जंगल सखनी पोस्ट जंगल डुमरी थाना गुलहरियाँ के रहने वाले थे। पुलिस के मुताबिक मृतक 8 मई 2018 को भैंस चराने के लिए गया था। उसी दिन देर शाम भैंस तो घर पहुँच गयी लेकिन रामसुभम घर नही पंहुचा। मृतक के परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल सका।

इसके बाद गुलहरियाँ थाने में मृतक के नाती धर्मेंद्र चौहान ने लिखित सूचना देकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

लेकिन आज बेलटिकरा के सोइया टोले से लगभग 100 मीटर दूर एक झाड़ी में  रामसुभम की लाश टुकड़ों में बरामद हुई। मृतक का शरीर झुलसा हुआ दिख रहा था, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या कर शव को यहां फेंका गया होगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार