महराजगंज में निकाय चुनाव के लिये 157 लोगों ने खरीदे नामांकन पत्र

डीएन संवाददाता

महराजगंज: निकाय चुनाव में जिले की दो नगर पालिका परिषद और पांच नगर पंचायत की सीटों के लिये आज कुल 157 लोगों ने नामांकन पर्चे खरीदे। हांलाकि नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन आज जिले में किसी भी प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल नहीं किया।

निकाय चुनाव के नामांकन के लिये सुरक्षा की कड़ी ब्यवस्था

महराजगंज: निकाय चुनाव में जिले की दो नगर पालिक परिषद और पांच नगर पंचायत की सीटों के लिये आज कुल 157 लोगों ने नामांकन पर्चे खरीदे। हांलाकि नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन आज जिले में किसी भी प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल नहीं किया।

जिले की दो नगर पालिक परिषद के अध्यक्ष पद के लिये 17 लोगों ने उम्मीदवारी हेतु पर्चे खरीदे। सभासद के लिये कुल 140 लोगो ने पर्चा ख़रीदा।

नगर पालिका सदर के लिए अध्यक्ष पद हेतु 2 और सभासद के लिये 27, घुघुली में अध्यक्ष के 4 और सभासद के लिये 7, नौतनवां से अध्यक्ष के लिए 4 औऱ सभासद के लिये 28, सोनौली में अध्यक्ष के लिये 4 और सभासद के लिये 18, निचलौल से अध्यक्ष के 3 और सभासद के लिये 20 लोगों ने नामांकन हेतु पर्चे खरीदे। सिसवां और फरेन्दा में अध्यक्ष पद का पर्चा किसी ने नहीं ख़रीदा। जबकि सिसवां से 28 और फरेन्दा से 12 पर्चे सभासद के लिये ख़रीदे गए।

(डाइनामाइट न्यूज़ पर आपको महराजगंज नगर पालिका चुनाव से जुड़ी हर एक खबर सबसे पहले मिलेगी। नि:शुल्क मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए 9999 450 888 पर मिस्ड काल करें)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार