लखनऊ: इंसाफ की आस में लिये पहुंचा राजधानी, विधानसभा के सामने खुदकुशी का प्रयास

डीएन ब्यूरो

प्रतापगढ़ से लखनऊ पहुंचे युवक को जब इंसाफ नहीं मिल पाया तो उसने हजरतगंज स्थित विधानमंडल के सामने खुदकुशी करने का प्रयास किया। पूरी खबर..


लखनऊ: इंसाफ की आस लेकर प्रतापगढ़ से राजधानी पहुंचे शख्स की जब आलाधिकारियों समेत सीएम योगी से मिलने के बाद भी शिकायत का निराकरण नहीं हुआ तो उसने हताश होकर विधानमंडल के गेट नंबर 3 पर खुदकुशी करने का प्रयास किया। हालांकि ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे बचा लिया। हजरतगंज थाना पुलिस मामले में पीड़ित से पूछताछ कर रही है।

पुलिस पूछताछ के बाद खुदकुशी की कोशिश करने वाले शख्स की पहचान प्रतापगढ़ के कुंडा निवासी राजेंद्र पाण्डेय के रूप में हुई है। पीड़ित राजेंद्र पाण्डेय ने बताया की स्थानीय दबंगों ने उसके घर और जमीन पर जबरदस्ती कब्जा कर रखा है और स्थानीय पुलिस उसको इंसाफ दिलाने की बजाए उत्पीड़न करने में लगी है। 

जब पीड़ित ने मामले की शिकायत स्थानीय थाने में की तो दबंगों ने उसकी बुरी तरह पिटाई की। उसने आरोप लगाया कि प्रतापगढ़ और लखनऊ समेत सभी बड़े पुलिस प्रशासन के अधिकारियों को उसने अपनी समस्या बताई, लेकिन उसे कहीं से भी जब इंसाफ नहीं मिला तो वह खुदकुशी करने के लिये विधान भवन के गेट नंबर 3 पर पहुंच गया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार