लखनऊ: एडीजी आनंद कुमार ने कहा- गैंगरेप के दोषियों को मिलेगी कड़ी सजा

डीएन ब्यूरो

सरोजिनी नगर थाना क्षेत्र में ब्लड कैंसर से पीड़ित नाबालिग लड़की के साथ रेप की बारदात पर एडीजी लॉ एंड आर्डर आनंद कुमार ने कहा कि इस मामले के दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलायी जायेगी।


लखनऊ: सरोजिनी नगर थाना क्षेत्र में ब्लड कैंसर से पीड़ित नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप की वारदात को अंजाम देने वालों के खिलाफ पुलिस कानून के मुताबिक सख्त कार्यवाही करेगी। इस मामले में एडीजी लॉ एंड आर्डर आनंद कुमार ने कहा कि गैंगरेप के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी। पुलिस ने आरोपियों खिलाफ 376 डी, पाक्सो एक्ट जैसी संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

 

इस मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरे आरोपी की तलाश जारी है। आनंद कुमार ने कहा कि 14 वर्षीय लड़की शनिवार शाम को अपने परिचित के साथ चाउमीन लेने के लिए निकली थी जहां उसकी मुलाकात शुभम नाम के लड़के से हुई जो कि पीड़िता का परिचित बताया जा रहा है। 

शुभम और उसके दोस्त सुमित ने पीड़िता को अपने साथ बाइक पर बैठा लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। बाद में पीड़िता की चीख पुकार सुनकर स्कूटर इंडिया चौराहा के पास से गुजर रहे वीरेंद्र यादव ने उसे मदद का भरोसा देकर अपने साथ बैठा लिया और बाद में उसने भी उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। रात 3 बजे के लगभग पुलिस जब वहां से निकली तो उसने पीड़िता को रोते-बिलखते पाया। तब जाकर मामले का खुलासा हुआ।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार