दरोगा की 'उड़ाने' की धमकी से फरार हुआ था शातिर, 2 साल बाद फिर गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

पुलिस के एक दरोगा ने उसे 2 साल पहले एनकाउंटर में मारने की धमकी दी थी। जिससे वह भयभीत होकर पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया था। फिर वह पुलिस के हाथ लगा है।

सीओ गोमतीनगर दीपक कुमार


लखनऊ: राजधानी की चिनहट पुलिस की अभिरक्षा से 2 साल पहले फरार इनामी बदमाश को पुलिस ने फिर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पिछले 2 सालों से लगातार हवा में हाथ-पांव मार रही थी। गोमतीनगर सीओ दीपक कुमार ने बताया की गिरफ्तार किये गए आरोपी का नाम जितेन्द्र कुमार है, जो लखनऊ का ही रहने वाला है।

लगभग 2 साल पहले चिनहट पुलिस ने जितेन्द्र कुमार को बिजली के तार गबन के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा था। जहां से वह दूसरे दिन ही पुलिस को चकमा देकर भाग निकला था तब से ही पुलिस उसे खोजने में लगी थी। साथ ही पुलिस ने उस पर 15 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित कर रखा था।

मुम्बई में बेच रहा था भेलपुरी

गिरफ्तार जितेन्द्र ने पुलिस को बताया कि 2 साल पहले पुलिस के एक दरोगा ने उसे एनकाउंटर में मारने की धमकी दी थी। जिससे वह काफी भयभीत हो गया था। इसलिए वह किसी तरह से पुलिस अभिरक्षा से निकल भागा। भागकर उसने मुम्बई में भेलपूरी बेचने का काम शुरू कर दिया था। वहीं पुलिस का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर आरोपी जितेन्द्र कुमार को लखनऊ के शहीदपथ से गिरफ्तार किया गया है। सीओ गोमतीनगर दीपक कुमार ने बताया कि आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार