लखनऊ: ट्रक की टक्कर के बाद टैंकर से co2 गैस रिसाव, क्षेत्र में मची अफरातफरी

डीएन संवाददाता

चिनहट थाना क्षेत्र के फैज़ाबाद रोड पर तरल कॉर्बन डाई ऑक्ससाइड से भरे एक टैंकर को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे टैंकर से लिक्विड कार्बनडाईऑक्साइड गैस का रिसाव होने लगा और पूरे क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। घटना के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। पूरी खबर..


लखनऊ: चिनहट थाना क्षेत्र के फैज़ाबाद रोड पर बुधवार देर रात को कॉर्बन डाई ऑक्ससाइड से भरे टैंकर और एक ट्रक में टक्कर हो गई। जिससे टैंकर से लिक्विड कार्बन डाईऑक्साइड गैस का रिसाव होने लगा। इश रिसाव से आसपास के क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। लोगों ने इसको विस्फोटक गैस समझ कर इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस बल फायर ब्रिगेड के साथ घटना स्थल पर पहुंचा। हालांकि ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि ये कार्बन डाईऑक्साइड गैस हैं। जिसके बाद लोगों ने राहत की साँस ली। 

जानकारी के मुताबिक देर रात कॉर्बन डाई ऑक्ससाइड से भरा sicgil कम्पनी का टैंकर फैज़ाबाद की और जा रहा था। इस दौरान पीछे आ रही तेज़ रफ्तार ट्रक ने टैंकर में टक्कर मार दी। जिसके बाद टैंकर फट गया और तेजी से गैस का रिसाव होने लगा। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुँच कर यातायात व्यवस्था दुरुस्त कराई। टक्कर मारने वाले ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

टैंकर के ड्राइवर अब्दुल मतीन ने पुलिस को बताया कि वो हरियाणा की तरफ से आ रहा था। तभी पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी थी, जिससे यह हादसा हुआ।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …