अखिलेश यादव बोले- एक भी सामान सरकारी नहीं था मेरे आवास में

डीएन ब्यूरो

सरकारी आवास को खाली कराने के दौरान तोड़फोड़ के आरोपों को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पूरी तरह खारिज करते हुए कहा कि यह उनको भाजपा सरकार द्वारा बदनाम करने की एक साजिश है। पूरी खबर..

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते अखिलेश यादव
प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते अखिलेश यादव

लखनऊ: सरकारी आवास को खाली करने के बाद मची सियासी जंग को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने साफ ने किया कि उनके आवास पर कोई भी सरकारी सामान नहीं था। उन्होंने कहा कि यह उनके खिलाफ भजपा सरकार की एक साजिश है और उन्हें बेवजह बदनाम किया जा रहा है।

 

अखिलेश ने कहा कि सरकारी आवास में स्वमिंग पूल को लेकर भी सरकार द्वारा झूठ बोला गया। सरकार बताये कि स्वमिंग पूल कहां मौजूद था। उन्होंने कहा कि मेरे बैडरूम में भी कोई तोड़फोड़ नहीं हुई। सब कुछ  टीवी और अखबारों में गलत दिखाया औऱ लिखा गया है।

अखिलेश ने कहा कि भाजपा उपचुनाव की हार से बौखला गई है। वह हमारे गठबंधन से भी परेशान है। कुछ लोग जलन और नफरत से अंधे हो गए हैं। लोग अब उनको जनता ही सबक सिखाएगी। अखिलेश ने साफ किया कि मैने वहां सब कुछ ऐसा बनाया था कि उसे वापस ले जा सकूं।

उन्होंने कहा कि सरकार साफ करे कि सरकारी बंग्ले से क्या सामान गायब हुआ। अगर कोई टोटी भी गायब हुई तो हम उसे वापस कर देंगे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …