लखनऊ: वोटिंग के बाद सीएम योगी से मिले राजा भइया, राजनीतिक अटकलें शुरू

डीएन संवाददाता

राज्यसभा चुनाव में वोटिंग के बाद निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भइया ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इसे बाद कई तरह की राजनीतिक अटकलें लगाई जा रही है पढ़िये पूरी खबर...

राजा भइया और योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)
राजा भइया और योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की सभी दस राज्यसभा सीटों पर मतदान समाप्त हो गए है। इस चुनाव के बाद एक बार फिर से प्रदेश के राजनीतिक समीकरण बदलते हुए दिख रहें है। सपा सरकार के समय मंत्री रहे निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भइया के वोट को लेकर एक बार फिर से सियासत गर्म हो रही है।  

बता दें कि राजा भइया ने राज्यसभा चुनावों में सपा और बसपा के गठबंधन को सर्मथन में वोट न करके बीजेपी के उम्मीदवार को वोट दे दिया है। जिसके बाद से प्रदेश की राजनीतिक गर्मी बढ़ गई है। 

तिलक हॉल में वोट डालने के बाद राजा भाइया प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे। जहाँ पर उन्होंने लगभग 20 मिनट तक बात की। इस दौरान उनके साथ राज्यसभा के बीजेपी उम्मीदवार अनिल जैन थे।  

मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री से उनकी मुलाकात मात्र औपचारिक थी। मैंने जो वादा किया था, ,मैंने उसी को वोट दिया है। मैने जो ट्वीट किया था, मैंने वही किया है। वही योगी से मुलाकात को लेकर बोलते हुए उन्होंने कहा कि उनसे से वोट को लेकर कोई बात नहीं हुई। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार