लखनऊ: ऑनलाइन बुकिंग के जरिये चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस छापेमारी में 7 युवतियां समेत 12 गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

जनता की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ऑनलाइन बुकिंग के जरिये चलने वाले सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। इस दौरान 7 लड़कियों समेत 12 लोगों को गिरफ्तारी किया गया। डाइनामाइट न्यूज रिपोर्ट..


लखनऊ: स्थानीय लोगों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने  ऑनलाइन बुकिंग के जरिये चलने वाले बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। पुलिस छापेमारी के दौरान जिस्मफरोशी से जुड़े संचालक के साथ 5 युवकों और 7 युवतियों को गिरफ्तार किया गया। इस गिरोह की लड़कियां ऑनलाइन  बुकिंग पर यहां देश के अलग-अलग हिस्सों से आती थी।

सेक्स रैकेट लंबे समय से एक निजी घर में चल रहा था। यहां दिल्ली, पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश, मुम्बई और यूपी के आसपास के जिलों युवतियां बुकिंग पर आती थी। 

लखनऊ के थाना इंदिरानगर पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए मौके से कुल 12 लोगों मौके को दबोचा। सभी से पूछताछ जारी है। पुलिस ने आसपास के लोगों की शिकायत पर विशेष टीम के साथ की छापेमारी की और इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया ।
 
 जानकारी के मुताबिक जिस्मफरोशी का यह धंधा इंदिरानगर के शिवाजीपुरम स्थित शिवानी विहार में चल रहा था। छापेमारी में पुलिस ने लक्जरी कार समेत बाइक, 13 मोबाइल, नगदी, 3 लेडीज पर्स, 3 पुरुष पर्स, 3 एटीएम कार्ड व अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया।

गिरफ्तार लोगों संचालक और मकान मालिक रवि गुप्ता उर्फ़ पंकज गुप्ता के अलावा संदीप कश्यप, राजेश कुमार, कैलाश कुमार शाह और छुट्टन शाह समेत युवतियां भी गिरफ्तार की गयी। 
 








संबंधित समाचार