लखनऊ: मंत्रियों ने समेटा बोरिया बिस्तर, घरों पर लगा ‘मोदी मैजिक’ का ताला

डीएन ब्यूरो

यूपी चुनाव परिणाम आने के बाद पूर्व विधायकों ने अपने सरकार आवास को खाली करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। समाजवादी पार्टी सरकार के कई विधायकों ने सरकारी आवास से अपना बोरिया-बिस्तर समेटना शुरू कर दिया है

‘मोदी मैजिक’ का ताला
‘मोदी मैजिक’ का ताला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद नई सरकार बनाने की कवायद भी तेज हो गई है। इसी क्रम में हारे हुए विधायकों और मंत्रियों के सरकारी ऑफिस और आवास को भी खाली कराया जा रहा है। शुक्रवार को अखिलेश सरकार में मंत्री रहे रविदास मेहरोत्रा समेत कई अन्य विधयाकों ने अपने सरकारी आवास खाली किए। लेकिन इस पूरी कवायद में सबसे चौंकाने वाली बात यह रही कि खाली हो रहे आवास और ऑफिस में जो ताले जड़े जा रहे थे वो कुछ खास थे। पूर्व मंत्री रविदास मेहरोत्रा के आवास पर जो ताला लगाया गया उस पर लिखा था ‘मोदी मैजिक’।

कार्यालय पर लगा 'मोदी ताला'
रविदास मेहरोत्रा का कार्यालय खाली करना चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल, उनके कार्यालय के मेन गेट पर जो ताला लगा है, उस पर 'मोदी मैजिक' लिखा है। सोशल मीडिया पर फोटो आने के बाद लोगों ने इसे यूपी चुनावों में चले मोदी मैजिक से जोड़ा। गौरतलब है कि रविदास मेहरोत्रा लखनऊ मध्य की सीट से चुनाव हार गये थे।

अन्य मंत्रियों ने भी छोड़ा कार्यालय 
रविदास मेहरोत्रा के साथ ही अन्य कई विधायकों और मंत्रियों ने लखनऊ में अपने कार्यालय खाली करने शुरू कर दिये हैं। इसके साथ ही सचिवालय में भी नेम प्लेट हटने का काम शुरू हो गया है।

 













संबंधित समाचार