लखनऊ: रोजगार सेवक करेंगे 18 सितंबर को सीएम आफिस का घेराव

डीएन संवाददाता

लखनऊ के लक्ष्मण मेला मैदान में प्रदर्शन कर रहे रोजगार सेवकों के प्रदर्शन का आज तीसरा दिन है। हजारों की तादाद में रोजगार सेवक सरकार की ओर से किसी जिम्मेदार के धरना स्थल पर न पहुंचने से भी खासे नाराज हैं।


लखनऊ: लक्ष्मण मेला मैदान में हजारों की तादाद में रोजगार सेवक अपनी नियमितीकरण की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं आज उनके प्रदर्शन का तीसरा दिन भी है। अपने प्रदर्शन के तीसरे दिन तक सरकार के किसी प्रतिनिधि के वहां जाकर उनकी सुध न लेने से उनकी सरकार से नाराजगी और ज्यादा बढ़ गई है।

पंचायत सहायकों की भर्ती पर रोक लगाने की मांग

रोजगार सेवक ने सरकार से पंचायत सहायकों की भर्ती पर रोक लगाने की मांग की। रोजगार सेवकों ने डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत कर मांग उठाई की जो ग्राम पंचायतें, नगर निगम मे शामिल हो चुकीं हैं, उनमें काम करने वाले रोजगार सेवकों को रिक्त पड़े पदों पर दूसरे ग्राम पंचायतों मे नियुक्त किया जाए। साथ ही उन्हें राज्य कर्मचारी का दर्जा भी दिया जाये।

जमकर की नारेबाजी

रोजगार सेवक विगत 12 सितंबर से ही हजारों की तादाद में लक्ष्मण मेला मैदान में अपनी मांगो को लेकर आन्दोलनरत हैं। रोजगार सेवकों ने अपने प्रदर्शन के दौरान सरकार के विरोध में नारेबाजी की।

सीएम आफिस का घेराव

वहीं रोजगार सेवकों ने बताया यदि सरकार ने उनकी मांगे नहीं मानी तो आगामी 18 सितंबर को एनेक्सी का घेराव किया जायेगा। इस दौरान यदि कानून-व्यवस्था बिगड़ती है तो इसके लिए सरकार जिम्मेदार होगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …