लखनऊ: विदाई समारोह में डीजीपी ने कहा- यूपी पुलिस उत्कृष्ट पुलिस फोर्स है..

डीएन ब्यूरो

यूपी के डीजीपी सुलखान सिंह कल यानि 30 सितंबर को रिटायर हो रहे हैं। लखनऊ में आयोजित भव्य विदाई समारोह में डीजीपी सुलखान सिंह ने कहा कि यूपी पुलिस उत्कृष्ट पुलिस फोर्स है और आज मैं इस पद पर अपने साथियों की वजह से हूं। 

डीजीपी सुलखान सिंह
डीजीपी सुलखान सिंह

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) सुलखान सिंह कल यानि शनिवार को सेवा निवृत्त हो रहें हैं। उससे पहले उनको आज लखनऊ में आयोजित भव्य समारोह में विदाई भी दी गई। इस मौके पर एडीजी पीएसी आरके विश्वकर्मा और एडीजी लखनऊ अभय कुमार प्रसाद भी शामिल हुए।

इस शुभ अवसर पर उन्होंने अपने अब तक के पूरे सफर के अच्छे और बुरे अनुभवों को याद किया। इस विदाई समारोह में उन्होंने यूपी पुलिस को उत्कृष्ट पुलिस फोर्स कहा और यह भी कहा की आज मैं इस पद पर अपने साथियों के वजह से हूँ।   

उन्होंने कहा कि सन् 1990 से 1993 आतंकवाद का समय रहा हैं और उस वक्त यूपी पुलिस ने आतंकवाद का सामना डटकर किया था। यूपी पुलिस ने हर चुनौती का सामना बड़ी बखूबी से निभाया और ऐसी फोर्स का पुलिस महानिदेशक बनना सौभाग्य का अवसर था। 

सिंह ने कहा कि यूपी पुलिस इतनी सक्षम हो गई कि अब वह हर चुनौतियों से निपटने के लिए तैयार हैं। उन्होंने यह भी कहा की मेरे सेवा काल में सभी पुलिसकर्मियों को पूरा सहयोग मिला।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …