डीजीपी ओपी सिंह ने फहराया पुलिस मुख्यालय में तिरंगा, एसटीएफ के आईजी अमिताभ यश को किया सम्मानित

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने पुलिस विभाग के प्रमुख के रुप में पहली बार गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस मुख्यालय परिसर में गर्मजोशी के बीच राष्ट्रीय ध्वज को फहराया। इस अवसर पर उन्होंने देश के वीर जवानों को याद किया। पूरी खबर..


लखनऊ: यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने गणतंत्र दिवस के अवसर डीजीपी मुख्यालय पर ध्वजारोहण किया। इस मौके पर उनके साथ पुलिस महकमे के सभी वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे। 

डीजीपी ने 651 पुलिसकर्मियों को पुलिस सेवा में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए सम्मानित भी किया। पुलिसकर्मियों को उत्कृष्ट, सराहनीय सेवा सम्मान और प्रशंसा चिन्ह से सम्मानित किया गया।

 

यूपी एसटीएफ के प्रमुख हुए सम्मानित

इस मौके पर यूपी के आईजी एसटीएफ अमिताभ यश को भी डीजीपी ओपी सिंह ने सम्मानित किया। सभी उत्कृष्ट सेवा सम्मान चिह्न पाने वाले पुलिसवालों को 10 हजार व सराहनीय सेवा सम्मान चिह्न पाने वाले सभी पुलिस कर्मियों को 5 हजार रुपए का नकद पुरस्कार भी दिया गया।

 

नये मुखिया के सामने जोश से लबरेज दिखे पुलिसकर्मी

गणतंत्र दिवस के मौके पर सभी पुलिसकर्मियों में एक नया जोश देखने को मिला। सम्मान मिलने के बाद पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों की खुशी देखने लायक थी। 

जवानों को बेहतर कार्य करने के लिए किया प्रेरित

डीजीपी ओपी सिंह ने समारोह को संबोधित करते हुए जवानों के हौसले को बुलंद किया और देश के लिए आजादी की लड़ाई लड़ने वाले को नायकों और वीरों को याद किया। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार