लखनऊ: डिप्टी सीएम के भाई की दुकान पर चोरों ने बोला धावा, क्षेत्र में हड़कंप

डीएन संवाददाता

यूपी की भाजपा सरकार एक तरफ अपराधियों के खिलाफ ताबड़तोड़ एनकाउंटर अभियान चलाकर अपराधों को नियंत्रित करने का दावा कर रही है, वहीं दूसरी तरफ पुलिस की लापरवाही के कारण चोरों और अपराधियों के हौसले बुलंद है। आलम यह है कि मुख्यमंत्री के परिजन भी सुरक्षित नहीं हैं। पूरी खबर..


लखनऊ: अपराधियों के खिलाफ प्रदेश भर में चल रहे ऑपरेशन एनकाउंटर को लेकर विपक्ष लगातार सरकार के रवैए पर सवाल उठाता रहा है लेकिन सरकार इसे अपराध को नियंत्रित करने की दिशा में उठाया गया कदम बताती है। पुलिस के अभियान का अपराधियों के दिलो-दिमाग पर कितना असर पड़ रहा है, इसकी बानगी एक लखनऊ में हुई इस घटना से पता चलती है कि बेखौफ चोरों ने प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉक्टर दिनेश शर्मा के चचेरे भाई संजय शर्मा की दुकान में धावा बोला और सामान के रूप में बड़ी अमानत ले उड़े।

 

 

मामला चौक थाना क्षेत्र के यहियागंज का है, जहां डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के चचेरे भाई की दुकान में चोरों ने धावा बोल कर पुलिस को बङी चुनौती दी है। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा के रिश्तेदार की दुकान पर घटी इस घटना से लोगों में अफरा-तफरी भी देखने को मिली।

 

जहां एक तरफ डिप्टी सीएम सरकार की ओर से शुरू किये गये योजनाओं को लेकर बडे-बडे दावें कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उन्हीं के क्षेत्र में चोरों ने कहर बरसा रखा है और उनके भाई की दुकान से हजारों की नकदी और सामान उड़ा कर मौके से चंपत हो गए हैं।

दुकान मालिक औऱ डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा के चचेरे भाई कैलाश नाथ शर्मा ने बताया कि बीती रात लाइट चली जाने के कारण वे दुकान बंद कर ऊपर चले गए। तभी अज्ञात चोरों ने अंधेरे का फायदा उठाकर उनकी दुकान पर धावा बोल दिया और दुकान में रखी नकदी पर हाथ साफ कर दिया। सुबह जब वे दुकान खोलने आये तो उनको घटना की जानकारी हुई और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

पुलिस डिप्टी सीएम के भाई की दुकान में चोरी की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंची। पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …