लखनऊ: जंगल में मिला युवती का निर्वस्त्र शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

DN Bureau

राजधानी के जुग्गौर के जंगल में एक युवती का निर्वस्त्र शव बरामद होने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या करने की आशंका जतायी जा रही है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

लखनऊ:  चिनहट क्षेत्र में जुग्गौर जंगल की झाड़ियों में एक युवती का निर्वस्त्र शव बरामद होने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या करने की आशंका जतायी जा रही है। युवती के शव पर किसी धारदार हथियार से कई वार करने के निशान मिले है। चिनहट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार

यह भी पढ़ें: लखनऊ: बाइक चोर गैंग का भंडाफोड़, 4 शातिर गिरफ्तार- 43 बाइकें बरामद

गोमती नगर के सीओ दीपक कुमार सिंह के मुताबिक जुग्गौर के जंगल में रविवार देर रात रेलवे लाइन के किनारे झाड़ियों में शव मिलने की सूचना मिली थी। पुलिस के मुताबिक शव करीब चार-पांच दिन पुराना है। ज्यादा दिन बीत जाने के कारण शव  काफी सड़ चुका है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे का कार्रवाई करेगी। 

यह भी पढ़ें: ब्रेड निर्माताओं से सिक्के नहीं ले रहे बैंक, सरकार से मदद की गुहार

शरीर पर थी सिर्फ एक चुनरी

बताया जाता है कि युवती के शरीर पर सिर्फ एक चुनरी थी जबकि उसके अन्य कपड़े करीब 10 मीटर दूर पड़े थे। आशंका जताई जा रही है कि हत्यारों युवती को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया होगा और बाद में उसकी हत्या कर दी गयी। पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए राजधानी लखनऊ समेत आसपास के जिलों और पुलिस स्टेशनों में सूचना भेज दी है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …