लखनऊ: तेल की कीमतों में उछाल से चारों तरफ उबाल, कांग्रेसियों ने फूंका पीएम मोदी का पुतला

डीएन संवाददाता

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में आज कांग्रेस ने लखनऊ में जमकर नारेबाजी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाकर अपने गुस्से का इजहार किया। इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों में झड़प भी देखने को मिला। पूरी खबर..


लखनऊ: पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी को लेकर विपक्षी पार्टियां मोदी सरकार पर हमलावर हो गयी है। कांग्रेस ने आज प्रदेश के सभी जिलों में तेल की बढती कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन किया। लखनऊ में पीएम मोदी का पुतला जलाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपना विरोध जताया। इस दौरान पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प भी हुई।

दरअसल कांग्रेस कार्यकर्ता पैदल मार्च कर विधानसभा का घेराव करने की कोशिश कर रहे थे, जिन्हें पुलिस ने रास्ते में ही रोक लिया। इसी बात को लेकर कांग्रेसियों और पुलिस में झड़प हो गयी।

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि जिस तरह से पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ रहे हैं, उससे आम आदमी पर काफी बोझ बढ़ रहा है, जिसको लेकर हम प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने केन्द्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा की अगर आने वाले समय में पेट्रोल के दाम कम नहीं हुए तो हम लोग ऐसे ही प्रदर्शन करते रहेगें।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार