CM सचिवालय के बाहर बुजुर्ग का हंगामा, पहले पढ़ी नमाज फिर लगाये योगी-मोदी हाय हाय के नारे

डीएन ब्यूरो

मुख्यमंत्री सचिवालय के बाहर शुक्रवार की देर शाम तब हंगामा मच गया जब यहां एनेक्सी के 5वें तल पर मुख्यमंत्री योगी अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे और बाहर बीच सड़क पर एक बुजुर्ग नमाज पढ़ने लगा और सीएम योगी और पीएम मोदी हाय हाय के नारे लगाने लगा। बुजुर्ग ने क्यों किया हंगामा, पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में


लखनऊः मुख्यमंत्री सचिवालय के बाहर शुक्रवार की देर शाम तब हंगामा मच गया जब यहां एक बुजुर्ग बीच सड़क पर नमाज पढ़ने लगा और मुख्यमंत्री योगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाय-हाय के नारे लगाने लगा। 

पुलिस के तब हाथ-पांव फुल गये जब बुजुर्ग नमाज पढ़ने के बाद मुख्यमंत्री योगी और प्रधानमंत्री मोदी हाय-हाय के नारे लगाने लगा। जब यह मौलाना बुजुर्ग बीच सड़क पर नमाज पढ़ रहा था तब मुख्यमंत्री सचिवालय में अंदर पांचवे तल पर अधिकारियों के साथ बैठक ले रहे थे। इस तरह से हंगामा करते देख वहां सड़क पर कुछ ही देर में वाहन चालकों की लंबी कतार लग गई जिससे जाम की भी स्थिति बनी रही।      

यह भी पढ़ेंः महराजगंज: यात्रियों से भरी बस पलटी, मौके पर मचा हाहाकार

 

सीएम सचिवालय के बाहर नमाज पढ़ता बुजुर्ग

मौके पर पहुंची पुलिस लाचार बनी रही और उसका वीडियो बनाने के अलावा किसी भी पुलिसकर्मी ने बुजुर्ग को रोकना ठीक नहीं समझा। एनेक्सी के सामने जब वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी को अपशब्द कह रहा था तो वहां लोग उसका वीडियो बनाने में मशगूल थे। 

हंगामा करने बाद वह नमाज पढ़कर उठा और अपनी स्कूटी में सवार होकर वहां से चला गया। एसएसपी के आदेश के बाद हंगामा कर रहे बुजुर्ग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान रफीक अहमद के रूप में हुई है जो ऐशबाग का रहने वाला है।   

यह भी पढ़ेंः यूपी में 4 आईपीएस अफसरों के तबादले, फैजाबाद में नये एसएसपी

  

नमाज पढ़ता रफीक अहमद

 

यह भी पढ़ेंः लखनऊ: शिवसेना ने दिखाई आंख, कहा- राम मंदिर का वादा पूरा करे मोदी सरकार

लखनऊ पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ जारी है। वहीं मौके पर वीडियो बना रहे दो पुलिसकर्मियों को एसएसपी के निर्देश पर निलंबित कर दिया गया है। वहीं अब पुलिस पर भी यह सवाल खड़ा हो रहा है कि आखिर मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी मौक पर क्या कर रहे थे। कैसे यह हंगामा कर रहा बुजुर्ग इस सुरक्षा व्यवस्था में सेंध लगाकर यहां पहुंच गया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार