लखनऊ में बोली मायावती- सपा संग होगा सीटों का गठबंधन, भाजपा के झांसे में न आयें बसपा नेता

डीएन ब्यूरो

पार्टी मुख्यालय में सभी जोनल कोआर्डीनेटनर्स तथा शीर्ष पदाधिकारियों की बैठक में बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि राज्य की जनता ने सपा-बसपा गठबंधन का दिल से स्वागत किया, यह गठबंधन 2019 के लोक सभा चुनाव में भी जारी रहेगा।

मायावती (फाइल फोटो)
मायावती (फाइल फोटो)

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमों मायावती ने पार्टी मुख्यालय में सभी जोनल कोआर्डीनेटनर्स तथा शीर्ष पदाधिकारियों की बैठक में बसपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को साफ हिदायत दी कि वह भारतीय जनता पार्टी के झांसे में न आयें। मायवती ने यह भी साफ किया कि बसपा 2019 के लोक सभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के साथ सीटों का गठबंधन करेगी।

यूपी उपचुनाव में लोक सभा की दो महत्वपूर्ण सीटों को जीतने के संदर्भ में मायावती ने कहा कि राज्य की जनता ने सपा-बसपा गठबंधन का दिल से स्वागत किया। अब सबकी नजरें इस गठबंधन पर टिकी हुई है। हमारा यह गठबंधन भाजपा की गलत नीतियों के खिलाफ है। भाजपा को 2019 के लोक सभा चुनावों में जीत से वंचित रखने के लिये हमारा यह गठबंधन जारी रहेगा और हम मिलकर भाजपा को रोकने में सफल भी होंगे।

मायावती ने कहा कि कुछ लोग बसपा-सपा के गठबंधन को लेकर हमको बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपा के नेता इसको लेकर तरह-तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे बरगलाने और टिप्पणियों करने वालों को बताना चाहती हूं कि गठबंधन का यह बड़ा कदम व्यक्तिगत लाभ के लिए नहीं बल्कि जनता के कल्याण के लिए है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार