लखनऊ: महिला का भाजपा विधायक पर रेप का आरोप, इंसाफ के लिये सीएम आवास के बाहर आत्महत्या का प्रयास

डीएन ब्यूरो

राजधानी के मुख्यमत्री आवास के बाहर आज उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला और उसके पूरे परिवार ने सामूहिक आत्महत्या का प्रयास किया। महिला ने एक भाजपा विधायक पर उसका बलत्कार करने का आरोप लगाया है।


लखनऊ: राजधानी के मुख्यमंत्री आवास के बाहर आज उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला और उसके पूरे परिवार ने सामूहिक आत्महत्या का प्रयास किया। महिला ने एक भाजपा विधायक पर उसका बलत्कार करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद भी पुलिस द्वारा विधायक के खिलाफ कार्यवाही नहीं की जा रही है, इसी से क्षुब्ध होकर महिला और उसके परिवार ने आत्महत्या का प्रयास किया। 

रेप और जान से मारने की धमकी

महिला का आरोप है कि उन्नाव के भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके कुछ साथियों ने उसके साथ बलात्कार किया। विधायक ने किसी को घटना के बारे में कुछ भी बताने पर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

महिला का कहना है कि वह इस मामले में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी चाहती है। इस मामले में इंसाफ के लिये वह लंबे समय भटक रही है। एफआईआर दर्ज करने के बाद से मुझे और मेरे परिवार को लगातार धमकियां मिल रही है। महिला का कहना है कि वह इस मामले सीएम कार्यालय भी गयी, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई। महिला का कहना है कि यदि इस मामले में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह और उसका पूरा परिवार जान दे देगा।

एडीजी लखनऊ जोन बोले- आरोपों की सत्यता के लिये होगी जांच 

महिला के आरोपों पर राजीव कृष्ण (एडीजी लखनऊ जोन) का कहना है कि महिला ने कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप के अलावा मारपीट का भी आरोप लगाया है। दोनों पार्टियों (महिला और सेंगर) के बीच पिछले 10-12 वर्षों से लंबा विवाद चला आ रहा है। इस मामले को जांच के लिये लखनऊ ट्रांसफर किया गया है। आरोपों की सत्यता के लिये पुलिस द्वारा जरूरी जांच की जायेगी।      

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार