सीएम नाराज, 19 सीएमओ के तबादले पर आनन फानन में लगी रोक

डीएन ब्यूरो

स्‍वास्‍थ्‍य विभाग व मुख्‍यमंत्री कार्यालय में तालमेल की कमी के कारण बीते दिन योगी सरकार का सामना अजब स्थिति से हुआ। सुबह जारी किए गए तबादले के आदेशों पर सीएम के नाराजगी जताने पर स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में हड़कंप मच गया। देश शाम तबादले रोकने का आदेश जारी कर दिया गया। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें खबर..

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ: सरकारें किसी भी स्‍तर पर समन्‍वय से चलती है लेकिन कल का दिन यूपी की योगी सरकार के लिए अच्‍छा नहीं रहा। सुबह स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की ओर से किए गए तबादलों को मुख्‍यमंत्री कार्यालय ने शाम होते-होते रद्द कर दिया। 

दरअसल सोमवार को स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने सीएमओ और सीएमएस के तबादले का आदेश जारी किया था। तबादले के आदेश में 29 जून को अनुभाग-दो से जारी शासनादेश संख्या 2263 में 19, 2266 में 22, 2265 में छह और 2264 में 17 सीएमओ-सीएमएस के तबादले की जानकारी दी गई थी।

योगी आदित्‍यनाथ (फाइल फोटो)

लिस्‍ट जारी होने के कुछ घंटे बाद ही सीएम ऑफिस से संचारी रोग नियंत्रण अभियान के चलते सभी सीएमओ-सीएमएस के तबादले तत्काल प्रभाव से रोकने का फरमान आ गया। इस पर विशेष सचिव हेमंत कुमार ने तत्काल इन तबादलों को रोकने का आदेश जारी कर दिया।  

सूत्रों की माने तो मुख्‍यमंत्री सचिवालय और विभाग में तालमेल न होने के कारण ऐसा हुआ और जब आदेश की जानकारी सीएम योगी को मिली तो उन्‍होंने नाराजगी जाहिर करते हुए आदेश को रद्द करने का फरमान दिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार