यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, गल्ला व्यापारी के मुनीम से की डेढ़ लाख की चोरी

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं। आये दिन यहां से लूट और चोरी की वारदातें सामने आती रहती है। अब फतेहपुर में एक गल्ला व्य़ापारी से डेढ़ लाख रूपये लेकर बदमाश फरार हो गये। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट...

फाइल फोटो
फाइल फोटो

फतेहपुर: खागा थाना क्षेत्र के जीटी रोड स्थित एसबीआई के अंदर से गल्ला व्यापारी के मुनीम से बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपए की चोरी की और मौके से भाग निकले। इस घटना के बाद बैंक में हड़कंप मच गया है। 

मुनीम ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी छानबीन शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने तीन संदिग्ध युवकों को चिन्हित किये है और उनसे पूछताछ  की जा रही हैं। 

 

माहेश्वरी मार्केट निवासी मूलचंद्र गुप्त की अन्नपूर्णा ट्रेडर्स के नाम से नवीन मंडी में गन्ना की आढ़त है। उनके यहां संजय कुमार पुत्र सीताराम मुनीम का काम करते हैं। मंगलवार को वो पैसे निकालने के लिए एसबीआई बैंक गये थे। बैंक से उन्होंने तीन लाख रुपये निकाले इसमें से कुछ नोट फटे हुए थे। जिसे बदलने के लिए वो लाइन में खड़े थे इसी बीच कुछ बदमाश आये और उनके पास खड़ें हो गये। चालाकी से एक बदमाश ने मुनीम के बैग से पांच-पांच सौ रुपये की तीन गढ्डिया निकाल ली और बैंक से निकल गये। मुनीम को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने बैग देखा और पाया कि उनके डेढ़ लाख रूपये गायब हो गये हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार